HOW TO CREATE MAKE JOKE OF VIDEOS

आप सभी ने तो मेक जोके ऑफ़ के विडियो देख देख के हसी के मारे पागल हो रहे होंगे, लेकिन क्या आपने ये सोचा है की आखिर ये विडियो बनाये कैसे जाते है. 


दोस्तों आप सभी तो मेक जोके ऑफ़ वीडियो को देख देख कर हसीं  के मारे पागल हो ही रहे होंगे। लेकिन क्या आपने कभी ये सोचा है।  की आखिर ये मजेदार वीडियो बनाये कैसे जाते है.
तो इस पोस्ट में आज हम इसी के बारे में बात करने वाले है। आज मेक जोके ऑफ़ का वीडियो हर एक बच्चे के जुबान बे डायलॉग की तरह गूंज रहा है।  वास्तव में ये कुछ ऐसा ही वीडियो बनाते ही है, माइंड को हैक कर जाता है।  आज मेक जोके ऑफ़ यूट्यूब चैनल पर भारत भर में लगभक तीन मिलियन से भी अधिक सब्सक्राइबर है।  जो की ऐसा एक टीवी शो से भी अधिक है। 


मेक जोक ऑफ़ वीडियो कहा से बनाया जाता और अपलोड किया जाता है इसके बारे में तो कोई पुख्ता जानकारी नहीं मिल पाई है। चलिए जानते है मेक जोके ऑफ़ वीडियो कैसे बनाया जाता है। 

इस वीडियो को बनांने के लिए आपके पास एक अच्छा सा कंप्यूटर होना आवश्यक है। जिसमे ओपेरटिंग सिस्टम विंडोज हो।  क्योकि यह सॉफ्टवेयर काफी हैवी होता है

जिसका नाम माया है। यह एक एनीमेशन सॉफ्टवेयर है। वैसे तो बहुत सारे  सॉफ्टवेयर बाजार में मिल जाते है।  पर इसको अच्छा माना जाता है। आगे के वीडियो में हम सब शिखेंगे की माया सॉफ्टवेयर को कैसे इस्तेमाल किया जाता है। 

Post a Comment

 
Top