What is Social Adworld | How to earn money using Social Adworld.


सोशल एडवर्ल्ड क्या है।  इससे रूपये कैसे अर्जित किये जाते है। 


दोस्तों इस पोस्ट में आज आप बहुत ही महत्वपूर्ण जानकारी लेने जा रहे है।  अगर आप एक स्टूडेंट है। तो ये पोस्ट तो बस आप ही के लिए है. 


अगर आप स्टूडेंट है। और कुछ थोड़े से ऑनलाइन काम कर ढेर सारे रूपये कमाना चाहते है।  तो अंत तक इस पोस्ट और दिए गए वीडियो को ध्यान से देखे। 


सबसे पहले बात करते है की सोशल  एडवर्ल्ड क्या है..?

यह ऑनलाइन अर्निंग प्लेटफार्म है जिससे कोई भी लोग घर बैठे रूपये कमा सकते है। जी हा ये बिलकुल सही है आप इस वेबसाइट पर दिए गए कुछ टास्क को पुरे कर आप अच्छी खासी इनकम ले सकते है। 

क्या इसमें ज्वाइन करने के लिए कुछ पैसे लगते है.?

जी नहीं आपको इस वेबसाइट से जुड़ने के लिए कोई भी चार्ज नहीं लिए जाते है। आप वेबसाइट पर जाकर कुछ थोड़ी सी वास्तविक सुचना देकर जुड़ सकते है।  साथ ही आप किसी को जोड़ भी सकते है। 

किस तरह के टास्क या वर्क दिए जाते है। 

यह जानना बहुत जरूरी है की आखिर किस तरह के काम आपको दिए जाते है।  जिससे आपको इनकम मिलती है। आपको सबसे पहले रजिस्टर करने के बाद कुछ पांच टास्क पुरे करने होते है। ऐसा करते ही आप बन जाते है एक एक्टिव मेंबर और रूपये कमाने के लिए आपका खाता अब तैयार हो जाता है। टास्क में आपको वेबसाइट पर दिए गए आपके मन पसंद प्रचार सामग्री को सिर्फ क्लिक कर उस वेबसाइट पर जाना होता है। अगर आपके लिए उस वेबसाइट पे ऑनलाइन शॉपिंग से सम्बंधित कुछ आइटम है तो आप खरीद सकते है। या आप उस विंडो को बंद कर सकते है। 

कौन से लोग सफल हो सकते है। 

आज के इस योग में कोई काम का भी जल्दी पैसा नहीं देना चाहता। फिर अगर कोई काम ही न करे तो किस बात का पैसा।  जी हा आपको इस वेबसाइट पर सफल होने के लिए सबसे पहले यह जरूरी है की इसके दिए गए प्लान को आप अच्छी तरह से समझ ले। 

एक बार जब आप प्लान समझ लेते है।  तो आपको इस पर काम करने में कोई परेशानी नहीं आएगी और आप जल्दी से आगे बढ़ सकते है। 

ज्वाइन करने के लिए क्या है जरूरी। ?

आपका अकाउंट बनाने के लिए कुछ जरूरी सूचना मांगी जाती है जिसमे सबसे पहले आपका स्पोंसर आईडी मांगी जाती है। 

स्पोंसर आईडी  में आपको मोबाइल नंबर डालना होता है जो आपको इस काम के लिए जोड़ता है। जो है 7786087200

इसके बाद आप अपना नाम , एक छः अंको का पासवर्ड और आपका पता भरना होता है। यह भरने के बाद आपका खाता खोल दिया जाता है। और आप इनकम के लिए तैयार हो जाते है। 

और अधिक जानकारी के लिए इस वीडियो को देखे। 

Post a Comment

 
Top